बुलंदशहर । यूपी के बुलंदशहर में मामूली विवाद में एक किशोर ने अपने पिता की हत्या कर दी। मृतक प्रदेश पुलिस में हेड कॉन्स्टेबल थे। पुलिस का कहना है कि पिता ने बेटे को कार की चाबी नहीं दी थी। इसी बात पर उसने पिता पर चाकू से हमला कर दिया।
सूत्रों के अनुसार यह घटना बुलंदशहर की एक कॉलोनी में हुई। पुलिस के अनुसार मृतक हेड कॉन्स्टेबल पावर कॉरपोरेशन में तैनात थे। घटना से पहले पिता और पुत्र के बीच कार की चाबी पर कहासुनी हुई थी। सर्कल ऑफिसर शंकर प्रसाद ने कहा कि हेड कॉन्स्टेबल का बेटा उनसे कार की चाबी मांग रहा था। पिता ने चाबी देने से मना कर दिया जिससे दोनों के बीच विवाद हो गया। इसी दौरान गुस्से में आकर बेटे ने रसोई से चाकू उठाकर अपने पिता पर हमला कर दिया। अचानक हुए इस हमले से पिता बुरी तरह घायल हो गए। घटना के बाद हेड कॉन्स्टेबल को नजदीकी अस्पताल ले जाया गया। उनकी हालत गंभीर होने के कारण उन्हें नोएडा रेफर कर दिया। फिर परिजन उन्हें नोएडा के लिए लेकर निकले। रास्ते में ही उनकी मौत हो गई। सूचना के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और जायजा लिया। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया और मामले की जांच कर रही है।
इस घटना के बाद हेड कॉन्स्टेबल के परिजनों में कोहराम मच गया। इलाके के लोग भी घटना से हैरान हैं। बेटे द्वारा इस तरह की घटना को अंजाम देने से हर कोई स्तब्ध है। पुलिस ने किशोर बेटे को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू कर दी है और मामले की विस्तृत जांच कर रही है। अपर पुलिस अधीक्षक ने कहा कि पुलिस विभाग के पॉवर कार्पोरेशन में तैनात हेड कॉन्स्टेबल का उनके बेटे से विवाद हुआ था। पुत्र ने पिता को चाकू मारकर घायल कर दिया। अस्पताल ले जाते समय रास्ते में पिता की मौत हो घई। इस विवाद का कारण प्रथम दृष्टया परिजनों के द्वारा बताया गया कि बेटा पिता से गाड़ी की चाबी मांग रहा था। उसी दौरान वाद-विवाद हो गया।