टीवी जगत का मशहूर सीरियल ‘कुंडली भाग्य’ फैंस के बीच काफी लोकप्रिय है। घर-घर में यह शो अपनी प्रसिद्धि कायम करने में कामयाब हुआ है। सीरियल को लेकर मेकर्स काफी सारे एक्सपेरिमेंट करने में लगे हुए हैं। आए दिन दर्शकों को सीरियल में कोई न कोई बड़ा बदलाव देखने को मिलता है। एकता कपूर का यह शो छह साल से फैंस का मनोरंजन करने में सफल रहा है। अब इस सीरियल में जल्द ही एक क्रिकेटर की एंट्री होने जा रही है। अगर आप भी जानना चाहते है कि वह कौन सा क्रिकेटर है, जो इस शो में आने जा रहा है तो आगे पढिए।

शिखर धवन की होगी एंट्री

सीरियल ‘कुंडली भाग्य’ अपने दर्शकों का मनोरंजन करने में कोई कसर नहीं छोड़ता है। अब इस शो में 20 साल का लीप आने वाला है। उम्मीद जताई जा रही है कि कई पुराने कलाकार इस शो को जल्द ही अलविदा कहने वाले हैं। अब इस शो में कई नए चेहरों की एंट्री होने जा रही है। अब इसी बीच इंडियन क्रिकेट टीम के गब्बर शिखर धवन भी एकता कपूर के लोकप्रिय शो 'कुंडली भाग्य' का हिस्सा बनने वाले हैं।

सेट से वायरल हुईं तस्वीरें

शिखर की कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है, जिसमें वह कुंडली भाग्य के सेट पर मौजूद हैं। सीरियल में शिखर के गैटअप को देखकर सोशल मीडिया पर फैंस उनकी जमकर तारीफ कर रहे हैं। वायरल इन तस्वीरों में शिखर पुलिस के गेटअप में अपनी बड़ी मूछों के साथ नजर आ रहे हैं। ऐसा अनुमान लगाया जा रहा है कि शिखर सीरियल में पुलिस की भूमिका में नजर आने वाले हैं।

यूजर्स ने दिए तगड़े रिएक्शन

आपको बता दें कि सेट से जो तस्वीरें वायरल हो रही है, उसमें शिखर के साथ  प्रीता की छोटी बहन का किरदार निभाने वाली अंजुम फकीह पोज करते हुए नजर आ रही हैं। फैंस इन तस्वीरों पर अपना जमकर प्यार लूटा रहे हैं। एक यूजर ने कहा, ‘हमारा गब्बर शेर अब अभिनय में हाथ आजमाएगा।’ दूसरे यूजर ने लिखा, ‘भाई इस लुक में जबरदस्त लग रहे हैं।’