पटना: भोजपुरी इंडस्ट्री (Bhojpuri Industry) में गायक और अभिनेता पवन सिंह (Pawan Singh) पावर स्टार के नाम से जाने जाते हैं. इंडस्ट्री में उनकी एक अलग पहचान है.
पवन सिंह को चाहने वाले करोडों फैंस है. बीजेपी के दिग्गज नेताओं के साथ पवन की तस्वीर इन दिनों सोशल मीडिया (Social Media) पर छाई हुई है. इसके साथ ही राजनीति में एंट्री को लेकर अटकलें शुरू हो गई हैं. वहीं, पवन सिंह ने शुक्रवार को एक इंटरव्यू में बड़ा बयान दिया है. उन्होंने कहा कि वे आरा से चुनाव लड़के के लिए तैयार हैं. मौका मिलने पर जरूर चुनाव लड़ेंगे.
पवन सिंह ने पीएम नरेंद्र मोदी की तारीफ करते हुए कहा कि हमारे देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी इंसान के रूप में मेरे लिए भगवान हैं. देश में तेजी से विकास हो रहा है. मेरा सौभाग्य है कि मैं इस पार्टी का कार्यकर्ता हूं. बता दें कि गुरुवार को पवन सिंह ने सोशल मीडिया पर तस्वीर साझा की थी. इसमें वे केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी के साथ नजर आ रहे थे.
वहीं, पवन सिंह के इस बयान के बाद केंद्रीय मंत्री आरके सिंह की चिंता बढ़ गई है. क्या लोकसभा चुनाव में उनका टिकट कटने वाला है? पवन सिंह ने आरा से चुनाव लड़ने का मूड बनाया है. उन्होंने कहा कि मैं बीजेपी का कार्यकर्ता और सेवक हूं. आरा से चुनाव लड़ने की मेरी पूरी तैयारी है.

वहीं, एक दूसरी तस्वीर को शेयर करते हुए पवन सिंह ने ट्विटर पर लिखा कि 'आज दिल्ली मे भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय महामंत्री एवं बिहार के प्रभारी विनोद तावड़े से उनके आवास पे शिष्टाचार मुलाकात, साथ में बिहार प्रदेश के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष एवं सांसद संजय जयसवाल का भी आशीर्वाद प्राप्त हुआ'