तारक मेहता का उल्टा चश्मा (TMKOC) की बबीता जी अपनी लव लाइफ को लेकर एक बार फिर सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बन चुकी हैं। बीते दिनों ही खबर आई थी कि जेठालाल का दिल तोड़ बबीता जी उर्फ मुनमुन दत्ता ने अपने से नौ साल छोटे एक्टर राज अनादकट से गुपचुप सगाई कर ली है।

आपको बता दें कि राज अनादकट ने कॉमेडी स्टायर शो में जेठालाल के बेटे टप्पू का किरदार निभाया था। दोनों की सगाई की खबरें सोशल मीडिया पर आग की तरह फैली। राज अनादकट के बाद अब हाल ही में बबीता जी ने सगाई की खबरों पर चुप्पी तोड़ते हुए एक तस्वीर शेयर की है।

मुनमुन दत्ता ने तोड़ी सगाई की खबरों पर चुप्पी

जैसे ही मुनमुन दत्ता और राज अनादकट की सगाई की खबरें सामने आई थीं, वैसे ही सोशल मीडिया पर मीम्स की बाढ़ आ गयी थी। अब सगाई की अफवाहों पर तारक मेहता का उल्टा चश्मा एक्ट्रेस मुनमुन दत्ता ने जो जवाब दिया है, उसे सुनकर जेठालाल खुशी से डांडिया खेल सकते हैं।

मुनमुन दत्ता ने हाल ही में राज अनादकट के साथ सगाई की खबरों के बीच अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक स्टोरी शेयर की थी। उन्होंने जो स्टोरी शेयर की, उसमें एक्ट्रेस ने चाय का कप हाथ में पकड़ा हुआ है। जिसे शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा, "फेक न्यूज तो चलती रहेगी, लेकिन मेरी गर्ल गैंग के साथ मेरी इवनिंग टी को कोई बीट नहीं कर सकता है।

US में वेकेशन एन्जॉय कर रही हैं मुनमुन दत्ता

सगाई की खबरों पर सबकी बोलती बंद करवाने के बाद जेठालाल की बबीता जी ने अपनी न्यूयॉर्क में वेकेशन मनाते हुए भी कुछ तस्वीरें अपनी इंस्टा स्टोरी पर शेयर की हैं। ऑरेंज पैंट्स और शर्ट में बबीता जी बला की खूबसूरत लग रही हैं।

उन्होंने दोस्तों संग अपनी छुट्टियां बिताते हुए कई फोटोज भी शेयर की हैं, जिन्हें शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने कैप्शन में लिखा, "मैं अपनी सबसे अच्छी जिंदगी जी रही हूं, अपनी न्यूयॉर्क ट्रिप की लास्ट तस्वीरें आपके साथ शेयर कर रही हूं। आपको बता दें कि ये पहली बार नहीं है जब मुनमुन दत्ता और राज अनादकट के अफेयर की खबरें आई हैं, इससे पहले भी वह इन खबरों का खंडन कर चुके हैं।