बागपत । सहारनपुर के बाद अब बागपत में रोटियों पर थूक लगाकर उन्हें तंदूर में सेंकने का मामला सामने आया है। यहां नरेश चिकन कॉर्नर नाम के होटल का रोटी में थूक लगाते हुए वीडियो वायरल हुआ है। तंदूर पर रोटी बना रहा युवक हर बार रोटी पर पहले थूकता है। फिर उसे तंदूर में सेंकता है। इस घटना का वीडियो सामने आने के बाद पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।  
यह मामला शहर कोतवाली इलाके के टटीरी कस्बे के एक चिकन कॉर्नर का है। यहां खाने गए एक युवक ने रोटियों पर थूकते हुए वीडियो बनाकर उसे वायरल कर दिया। फिर पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। बागपत में रोटियों को थूकने के बाद सेंकने का यह तीसरा मामला है।  
जो वीडियो वायरल हुआ है उसमें देखा जा सकता है कि रोटी बना रहा युवक पहले हाथ से रोटी बनाता है फिर उस पर थूकता है। उसके बाद तंदूर में डालता है। वायरल हो रहे एक मिनट के वीडियो में युवक ने 3 बार रोटी पर थूका। वीडियो वायरल होने के बाद आरोपी की गिरफ्तारी हो गई है। पिछले दिनों सहारनपुर में भी रोटी पर थूक लगाने का वीडियो सामने आया था। यहां एक कस्बे में अपना दस्तरखान नाम के होटल में काम करने वाले कर्मचारी ने रोटियों पर थूक लगाकर उन्हें तंदूर में सेंका। यह घटना तब सामने आई जब किसी ने कर्मचारी की इस हरकत का वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर डाल दिया। वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया था।