हैदराबाद । आंध्रप्रदेश के मुख्यमंत्री जगन मोहन रेड्डी ने  कहा कि चंद्रबाबू नायडू की साइकिल में जंग लग गया है और इसलिए वे अन्य पार्टियों से समर्थन मांग रहे हैं.
एक जनसभा में जगन मोहन रेड्डी ने कहा कि आंध्र प्रदेश में उनकी सरकार ने कमजोर समुदायों के कल्याण पर ध्यान केंद्रित किया है. उन्होंने कहा कि, राज्य में टीडीपी की साइकिल चेन ठीक से नहीं चल रही है. इसके कारण उन्हें (नायडू) केंद्रीय पार्टियों से समर्थन मांगने के लिए अपने पाले हुए बेटे के साथ दिल्ली जाना पड़ा. चुनाव होने वाले हैं. हम गठबंधन के खिलाफ लड़ने के लिए तैयार हैं. वाईएसआरसीपी कमजोर वर्गों के साथ खड़ी रहेगी. 
टीडीपी प्रमुख पर रेड्डी ने अपनी पार्टी के विशाल शक्ति प्रदर्शन के दौरान हमला किया. वाईएसआरसीपी की बापटला जिले के अडांकी में चौथे सिद्धम (चुनाव के लिए तैयार) कैडर बैठक हो रही है. इस बैठक में राज्य भर के पार्टी के लाखों कार्यकर्ता भाग ले रहे हैं.
दक्षिण के कर्नाटक के अलावा अन्य राज्यों में जमीन तलाश रही बीजेपी स्थानीय दलों के साथ गठबंधन करने की कोशिश कर रही है. हालांकि तमिलनाडु और केरल में वह अपनी कोशिशें में अब तक कामयाब नहीं हो सकी है, हालांकि वह आंध्र प्रदेश में दो सहयोगी ढूंढने में सफल हो गई है.
इस सप्ताह की शुरुआत में आंध्र प्रदेश के विपक्षी दल टीडीपी और जन सेना पार्टी ने घोषणा की थी कि वे एनडीए के हिस्से के रूप में लोकसभा और विधानसभा चुनाव लड़ेंगे.