मशहूर कॉमेडियन-एक्टर कृष्णा अभिषेक का उनके सुपरस्टार मामा गोविंदा और मामी सुनीता आहूजा से मनमुटाव जगजाहिर है। काम के अलावा कृष्णा अपने पारिवारिक झगड़े को लेकर अक्सर सुर्खियों में रहते हैं। वहीं, अब कृष्णा ने मामा-मामी संग रिश्ते में आई खटास पर खुलकर बात की है, जिसे जान ऐसा लग रहा है कि इनके बीच धीरे-धीरे सब कुछ ठीक हो रहा है।

दरअसल, अपनी अपकमिंग फिल्म 'फायर ऑफ लव - रेड' के पोस्टर और टीजर लॉन्च पर कृष्णा ने परिवार में चल रही समस्याओं के बारे में खुलकर बात की। एक्टर ने कहा, 'यह परिवार है। मैं उनसे प्यार करता हूं।' गौरतलब हो कि इस फिल्म में कृष्णा के साथ पायल घोष, कंचन भोर, कमलेश सावंत और भरत दाभोलकर जैसे सितारे भी नजर आएंगे। कृष्णा को पिक्चर में पायल घोष संग रोमांस फरमाते देखा जाएगा। 

'फायर ऑफ लव - रेड' के टीजर लॉन्च इवेंट में कृष्णा ने अपने मामा गोविंदा और मामी सुनीता संग चल रहे पारिवारिक विवाद पर चुप्पी तोड़ते हुए साझा किया, 'जो भी कॉन्ट्रोवर्सीज आती हैं मैं ज्यादा देखता नहीं क्योंकि उसके पीछे ढेर सारा प्यार है। अगर मेरी मामी सुनीता मुझ पर गुस्सा हैं- मुझे लगता है कि यह बहुत सारा प्यार है। 

कृष्णा ने अपनी बात में जोड़ते हुए आगे कहा, 'अगर वह मुझसे नाराज हैं किसी बात से, गुस्सा करते हैं मुझसे तो यह ढेर सारा प्यार है, और अगर मैं नाराज हूं कुछ कहता हूं- यही प्यार है। तो यह सब पारिवारिक मामला है। यह सब प्यार है।'

गौरतलब हो कि बीते दिन गोविंदा से भी उनके पारिवारिक मतभेद पर सवाल किया गया था, जिस पर एक्टर ने कुछ भी बोलने से इनकार कर दिया था। बता दें कि गोविंदा और कृष्णा के बीच साल 2018 से मनमुटाव चल रहा है। दोनों कई मौकों पर एक-दूसरे पर निशाना साधते देखे गए थे। हालांकि, अब दोनों इस मुद्दे पर कुछ भी बोलने से बचते नजर आते हैं। वहीं, कृष्णा के ताजा बयान से लग रहा है कि परिवार में वापस से सबकुछ ठीक होने जा रहा है।