नई दिल्ली। बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री और सांसद जया बच्चन का गुस्सेल मिजाज से सभी वाकिफ हैं जया छोटी सी बात पर भड़क जाती हैं और अपना गुस्सा जाहिर करती नजर आती हैं। पिछले दिनों वह पार्लियामेंट में उनके पति अमिताभ बच्चन के नाम से संबोधित किए जाने पर नाराज हो गईं थी। अब हाल ही में बीजेपी की सांसद कंगना रनौत ने जया बच्चन के इस रवैये पर टिप्पणी की है, जिसको लेकर वह चर्चाओं में हैं।
जया बच्चन के उस रिएक्ट पर हाल ही में कंगना ने कहा कि वह  पैनिक अटैक वाली महिला हैं। ये बहुत ही शर्म की बात है। प्रकृति ने महिला और पुरुष को अलग बनाया है और दोनों के बीच खूबसूरत अंतर है। आजकल फेमिनिज्म के नाम पर कुछ महिलाएं खराब डायरेक्शन में जाने से नहीं चूक रहीं हैं। हमारी सोसाइटी उस डायरेक्शन में जा रही है, जहां उन्होंने एरोगेंस को छोड़ा नहीं है। चीजें ऐसी होती हैं, जैसे कि लोगों को लगता है कि मेरी आइडेंटिटी कहीं छूट गई है, उनको पैनिक अटैक आ जाता है। लोग इतना डरे हुए हैं, जबकि ये कितनी बुरी बात है। 
बता दें, इससे पहले भी कंगना और जया बच्चन के बीच बहस हो चुकी है। कुछ समय पहले कंगना ने जया के थाली में छेद वाले बयान पर उन्हें जवाब दिया था, जिसके बाद दोनों के बीच ठनी गई थी। वहीं अब एक बार फिर कंगना ने जया बच्चन से पंगा ले लिया है और उनके ही बयान पर जवाब भी दिया है।