बॉलीवुड अभिनेता जॉन अब्राहम अपनी आगामी फिल्म 'वेदा' को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं। इस फिल्म में अभिनेता के साथ शरवरी वाघ और तमन्ना भाटिया भी अहम भूमिका में नजर आएंगी। फैंस को जॉन की इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार है। ऐसे में आज मंगलवार, 19 मार्च को मेकर्स ने फिल्म का धमाकेदार टीजर जारी कर दिया है। फिल्म का धमाकेदार टीजर आपके रोंगेटे खड़े कर देगा।

जॉन अब्राहम ने साझा किया टीजर

फिल्म 'वेदा' में जॉन अब्राहम जबर्दस्त लुक में दिखाई दिए हैं। टीजर को देखकर पता चल रहा है कि फिल्म में जबर्दस्त एक्शन देखने को मिलेगा। फिल्म में दर्शकों को खतरनाक स्टंट और दमदार एक्शन का भरपूर डोज मिलेगा। अभिनेता ने आधिकारिक एक्स हैंडल पर 'वेदा' का टीजर साझा किया है। जॉन ने टीजर साझा कर लिखा, 'झगड़ना नहीं आता मुझे, सिर्फ जंग लड़नी आती है।' फिल्म में जॉन अब्राहम और शरवरी वाघ की जबर्दस्त अदाकारी देखने को मिली है।

दुश्मनों से जंग लड़ती दिखीं शरवरी

वेदा के टीजर में एक धमाका देखने को मिलता है। इसके बाद जॉन अब्राहम की एंट्री दिखाई जाती है। वह कहते हुए सुनाई देते हैं, 'मुझे झगड़ना नहीं आता, सिर्फ जंग लड़नी आती है।' इसके बाद उनसे पूछा जाता है कि वे कौन हैं, तो वह खुद को बाप बोलते हैं। टीजर में फुल ऑन-एक्शन देखने को मिलेगा। 'वेदा' में सिर्फ जॉन अब्राहम ही नहीं शरवरी वाघ भी जबर्दस्त एक्शन करते हुए दिखाई दी हैं। जॉन के साथ मिलकर शरवरी दुश्मनों के साथ जंग लड़ती हुई नजर आई हैं। 

इस दिन सिनेमाघरों में दस्तक देगी फिल्म

'वेदा' में जॉन अब्राहम के साथ शरवरी वाघ, तमन्ना भाटिया और अभिषेक बनर्जी भी अहम भूमिका में नजर आएंगे। जॉन अब्राहम 2019 की एक्शन थ्रिलर 'बाटला हाउस' के बाद इस फिल्म में एक बार फिर निर्देशक निखिल आडवाणी के साथ काम कर रहे हैं। यह फिल्म 12 जुलाई को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।