संजय लीला भंसाली की पहली सीरीज 'हीरामंडी' को लेकर सोशल मीडिया पर जबरदस्त क्रेज देखने को मिल रहा है. कुछ दिनों पहले 'हीरामंडी' का पहला गाना 'सकल बन' मेकर्स ने रिवील किया था, जिसे लोगों ने खूब प्यार दिया था. 'सकल बन' को ताबड़तोड़ पॉपुलैरिटी मिलने के बाद 'हीरामंडी' के मेकर्स ने सीरीज से दूसरा गाना 'तिलस्मी बाहें' रिवील कर दिया है. 'तिलस्मी बाहें' सॉन्ग में सोनाक्षी सिन्हा का कभी ना देखा गया अवतार देखने को मिल रहा है. पूरे गाने में सोनाक्षी सिन्हा ने अपने ऊपर से नजरें नहीं हटने दी हैं.

सोशल मीडिया पर छाया 'तिलस्मी बाहें'

'हीरामंडी' सीरीज का दूसरा गाना तिलस्मी बाहें रिवील होते ही सोशल मीडिया पर छा गया है. 'तिलस्मी बाहें' सॉन्ग को संजय लीला भंसाली ने कंपोज किया है. गाने में भंसाली ने एक जोरदार कंपोजिशन को एनर्जी और रिदम के साथ पेस किया है. 'तिलस्मी बाहें' में जिस तरह से स्टोरी सेट की गई है, वह भी काबिल-ए-तारीफ है. म्यूजिक और लिरिक्स के साथ-साथ सोनाक्षी सिन्हा ने भी अपने अनोखे अवतार से ऑडियंस का ध्यान अपनी तरफ खींचा है.  

सोनाक्षी सिन्हा का दिखा अनोखा अंदाज

'हीरामंडी' के नए गाने तिलस्मी बाहें में सोनाक्षी सिन्हा एक केयरफ्री स्पिरिट और अपनी तरफ अट्रैक्ट करने वालीं किरदार के रूप में दिखाई दे रही हैं. सोनाक्षी गोल्डन साड़ी, गले में हीरों का हार और बालों को कर्ल करके बेहद ही खूबसूरत दिखाई दे रही हैं. साथ ही वह हाथ में जाम और सिगरेट पकड़े महफिल के बीच बैठी नजर आ रही हैं. सोनाक्षी सिन्हा गाने की शुरुआत से लेकर आखिरी तक, अपने से निगाहें हटने नहीं देती हैं. बता दें, संजय लीला भंसाली की 'हीरामंडी' सीरीज का इंडियन ओटीटी वर्ल्ड में बेसब्री से इंतजार किया जा रहा है. 'हीरामंडी' सीरीज में सोनाक्षी सिन्हा के साथ, मनीषा कोइराला, ऋचा चड्ढा, अदिति राव हैदरी और संजीदा शेख अहम किरदारों में नजर आएंगी.