टाइगर श्रॉफ फिल्म 'बड़े मियां छोटे मियां' को लेकर चर्चा में बने हुए हैं। फिल्म बस कुछ दिनों में थिएटर्स में रिलीज होने वाली है। ऐसे में एक्टर 'बड़े मियां छोटे मियां' का जोर-शोर से प्रमोशन कर रहे हैं। इस बीच एक्टर को लेकर अपडेट आई है।

'बड़े मियां छोटे मियां' स्टार टाइगर श्रॉफ एक आलीशान घर के मालिक बने हैं, जिसकी कीमत करोड़ों में है।

कीमत सुन आ जाएगा चक्कर

टाइगर श्रॉफ ने महाराष्ट्र के पुणे में एक आलीशान घर खरीदा है। रिपोर्ट के अनुसार, एक्टर ने इस घर के लिए एक, दो या तीन नहीं, बल्कि पूरे 7.50 करोड़ रुपये चुकाए है। टाइगर श्रॉफ का ये नया घर एक हाउसिंग सोसाइटी में हैं, जो 4248 स्क्वायर फीट में फैला हुआ है। टाइगर श्रॉफ अपने इस प्रॉपर्टी को किराए पर देने वाले हैं। रिपोर्ट के अनुसार, एक्टर को अपने घर से हर महीने लगभग 3.50 लाख का रेंट मिलेगा।

मुंबई में है करोड़ों का फ्लैट

टाइगर श्रॉफ ने अपने नए घर के लिए रजिस्ट्रेशन 5 मार्च, 2024 को करवाया था, जिसके लिए उन्होंने 52.30 लाख की स्टाम्प ड्यूटी अदा की थी। टाइगर श्रॉफ के पास पुणे के अलावा मुंबई में भी एक घर है। मुंबई के खार इलाके में उनका 8 बीएचके फ्लैट है, जिसकी कीमत 35 करोड़ बताई जा रही है।

कब रिलीज होगी 'बड़े मियां छोटे मियां' ?

'बड़े मियां छोटे मियां' की रिलीज की बात करें, तो फिल्म ईद के मौके पर 11 अप्रैल को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। 'बड़े मियां छोटे मियां' में टाइगर श्रॉफ के साथ लीड रोल में अक्षय कुमार हैं। वहीं, मानुषी छिल्लर, अलाया एफ और सोनाक्षी सिन्हा फिल्म में फीमेल लीड हैं। इसके अलावा 'बड़े मियां छोटे मियां' में साउथ सुपरस्टार पृथ्वीराज सुकुमारन भी शामिल हैं। एक्टर फिल्म में विलेन का किरदार निभाया है। आखिरी बार पृथ्वीराज सुकुमारन फिल्म सालार में नजर आए थे। इस फिल्म में प्रभास ने लीड रोल निभाया था।