स्मार्टफोन ब्रांड वीवो जल्द अपने कम कीमत वाले कैमरा फोन Vivo V29 Lite को लॉन्च करने की योजना बना रहा है। इस फोन को ग्लोबल मार्केट के साथ भारत में भी लॉन्च किया जा सकता है। फोन को लेकर दावा है कि इसे अगले महीने यानी जून ने पेश किया जाएगा। Vivo V29 Lite के स्पेसिफिकेशन और फीचर्स की जानकारी भी सामने आई है। फोन को 120 हर्ट्ज रिफ्रेश रेट वाली एमोलेड डिस्प्ले से लैस किया जाएगा। वहीं फोन में क्वालकॉम स्नैपड्रैगन प्रोसेसर मिलेगा। बता दें कि कंपनी ने हाल ही में भारत में Vivo v27 सीरीज को पेश किया है। 

Vivo V29 Lite के संभावित स्पेसिफिकेशन

फोन को वीवो वी29 सीरीज के तहत पेश किया जाएगा। इस फोन को लेकर एक टिप्सटर सुधांशु अम्भोरे ने 91 मोबाइल्स के साथ मिलकर खुलासा किया है। टिप्सटर के अनुसार, फोन को 6.78 इंच की फुलएचडी प्लस एमोलेड डिस्प्ले से लैस किया जाएगा।

डिस्प्ले के साथ 120 हर्ट्ज का रिफ्रेश रेट और 1080 X 2400 पिक्सल रिजॉल्यूशन मिलेगा। फोन को Qualcomm Snapdragon 695 5G प्रोसेसर से लैस किया जा सकता है। वहीं फोन में 8 जीबी रैम के साथ 128 जीबी तक स्टोरेज सपोर्ट मिलेगा। 

Vivo V29 Lite का संभावित कैमरा और बैटरी

Vivo V29 Lite के कैमरा सेटअप की बात करें तो इसके साथ ट्रिपल कैमरा सेटअप दिया जा सकता है। फोन में प्राइमरी कैमरा 64 मेगापिक्सल का मिल सकता है। सेकेंडरी सेंसर की बात करें तो यह 2 मेगापिक्सल का डेफ्थ मिलेगा। फोन में तीसरा कैमरा 2 मेगापिक्सल का मैक्रो लेंस मिलेगा।

प्राइमरी कैमरे के साथ ऑप्टिकल इमेज स्टेबलाइजेशन का सपोर्ट मिलेगा। सेल्फी और वीडियो कॉल के लिए फोन में 16 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा मिलेगा। फोन में 5000 एमएएच की बैटरी और 44 वॉट की फास्ट चार्जिंग का सपोर्ट मिलेगा। 

Vivo V27 सीरीज

वीवो ने हाल ही में भारत में Vivo V27 सीरीज को लॉन्च किया है। इस सीरीज के तहत Vivo V27 और Vivo V27 Pro को पेश किया गया है। । Vivo V27 के साथ 3D कर्व्ड स्क्रीन है जिसका रिफ्रेश रेट 120Hz है। फोन का बैक पैनल रंग बदलने वाला है। फोन में 50 मेगापिक्सल का Sony IMX766V सेंसर और OIS सपोर्ट वाला प्राइमरी कैमरा मिलता है। फ्रंट में 50 मेगापिक्सल का ऑटोफोकस कैमरा है।