भारत के दिग्गज बल्लेबाज विराट कोहली और बॉलीवुड अभिनेत्री अनुष्का शर्मा की शादी के पांच साल रविवार (11 दिसंबर) को पूरे हो गए। दोनों की शादी 11 दिसंबर 2017 को इटली में हुई थी। कोहली ने अक्सर अनुष्का से शादी करने के फैसले को अपने जीवन का एक बड़ा मोड़ बताया है। विराट ने रविवार को सोशल मीडिया पर पत्नी अनुष्का शर्मा के साथ एक रोमांटिक तस्वीर शेयर की।

इंस्टाग्राम पर तस्वीर शेयर करते हुए विराट ने लिखा, ''अनंत काल की इस यात्रा पर 5 साल। मैं तुम्हें पाकर धन्य हूं, मैं आपको पूरे दिल से प्यार करता हूं।'' अनुष्का ने इसके जवाब में कहा, "भगवान का शुक्र है कि आप 'पेबैक' पोस्ट के लिए नहीं गए।"

अनुष्का शर्मा की बात करें तो उन्होंने बेहद ही अनोखे तरीके से विराट कोहली को शादी की सालगिरह की शुभकामनाएं दी हैं। इस खास मौके पर अनुष्का शर्मा ने विराट कोहली के साथ खूब सारी तस्वीरें साझा की हैं। अनुष्का द्वारा की गई पोस्ट में पहली फोटो तो उनकी फिल्म परी की है। इस फोटो को फोटोशॉप किया गया है, जिसमें सामने की तरफ अनुष्का शर्मा हैं और पीछे की तरफ भूत की जगह विराट कोहली खड़े हैं। वहीं, दूसरी तस्वीर में विराट अनुष्का के साथ सेल्फी लेते नजर आ रहे हैं। 

विराट कोहली ने एक दिन पहले ही बांग्लादेश के खिलाफ तीन वनडे मैचों की सीरीज के तीसरे मुकाबले में शानदार शतक लगाया था। उन्होंने शनिवार (10 दिसंबर) को चटगांव में 113 रन की पारी खेली। विराट ने 91 गेंद की पारी में 11 चौके और दो छक्के लगाए। कोहली के वनडे करियर का यह 44वां शतक हैं। वहीं, अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में उनके 72 शतक पूरे हो गए।