इंटरनेट सेंसेशन और 'बिग बॉस ओटीटी' कंटेस्टेंट उर्फी जावेद हमेशा ही किसी न किसी वजह से सुर्खियों में बनी रही हैं। वो कभी अपने कपड़ों को लेकर तो कभी अपने बयानों को लेकर इंटरनेट पर छाई रहती हैं। उर्फी लगभग हर दिन ही अपने ड्रेसिंग सेंस से लोगों की नींदे उड़ाती हैं। हाल ही में होली के मौके पर उर्फी अपने कपड़ों की वजह से काफी सुर्खियों में रही थीं। वहीं, अब उनका एक नया वीडियो सोशल मीडिया पर बवाल मचा रहा है। इस वीडियो में उनके कपड़ों को देखकर आप भी अपनी आंखों पर यकीन नहीं कर पाएंगे।

उर्फी जावेद का एक नया वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो को विरल भयानी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया हैं।इसमें आप देख सकते हैं कि उर्फी हमेशा की तरह ही एयरपोर्ट पर नजर आ रहे हैं। वह अपनी कार से उतरती हैं और उनके एयरपोर्ट लुक को देखकर हर कोई दंग हो जाता है। इस दौरान उर्फी ने व्हाइट कलर का क्रॉप टॉप और डेनिम लॉन्ग स्कर्ट पहनी हुई है।

उर्फी जावेद की इस ड्रेस में हजारों छेद नजर आ रहे हैं।उर्फी के क्रॉप टॉस लेकर उनकी स्कर्ट तक में छोद नजर आ रहा है।इस टॉप में उर्फी की ब्रालेट साफ दिखाई दे रही है।वहीं, इस ड्रेस के साथ उन्होंने अपने बालों में पोनी की है। इसके साथ ही उर्फी ने हाई हील्स भी पहनी हुई है। उनका ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। इस पर कमेंट कर यूजर्स उन्हें फिर से ट्रोल करते नजर आ रहे हैं। अब तक इस वीडियो को काफी बाद देखा जा चुका है।