एडवेंचर से भरे रियलिटी शो 'खतरों के खिलाड़ी' बस कुछ ही महीनों में 13वें सीजन के साथ दर्शकों के सामने हाजिर होने वाला है। खतरनाक खतरों से भरे इस रियलिटी शो को लेकर अब तक कई नाम सामने आ चुके हैं। शिव ठाकरे से लेकर अंजुम फकीह तक, कुछ कंटेस्टेंट्स के नाम कन्फर्म तौर पर सामने आ चुके हैं। इसी कड़ी में एक और कलाकार है, जिसका नाम 'खतरों के खिलाड़ी 13' के लिए फाइनल हो चुका है।

'खतरों के खिलाड़ी 13' के लिए फाइनल हुआ एक और नाम

रोहित शेट्टी द्वारा होस्ट किए जाने वाले इस शो में हर बार की तरह कुछ नए स्टंट्स देखने को मिलेंगे। खतरों का लेवल भी पहले से खतरनाक होगा। इस सीजन के लिए उन कंटेस्टेंट्स को तवज्जो दी जा रही है, जिनकी पॉपुलैरिटी सोशल मीडिया पर ज्यादा है या फैंस के बीच खासी लोकप्रियता हो। तीन नाम के बाद शो के लिए चौथा नाम भी सामने आ चुका है।

'मैं जल्दी भयभीत नहीं होती'

'ढाई किलो प्रेम' एक्ट्रेस अंजलि आनंद 'खतरों के खिलाड़ी' के 13वें सीजन की चौथी कंटेस्टेंट के तौर पर फाइनल हुई हैं। एक पोर्टल को दिए इंटरव्यू में अंजलि आनंद ने इस बात को कन्फर्म किया है। उन्होंने कहा, ''कुछ सबसे मजबूत खिलाड़ियों के साथ प्रतिस्पर्धा में रहते हुए नेशनल टेलीविजन पर अपने डर पर विजय पाना आसान नहीं है। लेकिन मुझे लगता है कि मैं अपने फोबिया से लड़ने के लिए तैयार हू्ं और साथी प्रतियोगियों के साथ विदेशी जगह को एक्सप्लोर करने के लिए तैयार हूं। मैं जल्दी डरती नहीं, तो यह देखना दिलचस्प होगा कि इस शो में मैं चुनौतियों का सामना कैसे करती हूं।''

गौरतलब है कि 'खतरों के खिलाड़ी 13' के लिए शिव ठाकरे, रुहि चतुर्वेदी और अंजुम फकीह का नाम कन्फर्म हो चुका है। रिपोर्ट्स के अनुसार, शो जुलाई में शुरू होगा। यह शो कलर्स टीवी पर और ओटीटी पर वूट ऐप पर दिखाया जाएगा।