मुंबई । बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान लड़खड़ाती हुए नजर आ रही हैं।सारा अपनी दोस्त शर्मिन सहगल के साथ मुंबई में एक रेस्टोरेंट के बाहर स्पॉट की गईं।सारा को देखते ही कैमरे के फ्लैश चमकने लगे।सारा ठीक से चल नहीं पा रही थीं और उनकी दोस्त शर्मिन उन्हें बार-बार सहारा देते हुए नजर आ रही हैं।
सारा अली खान का कुछ दिन पहले का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें एक्ट्रेस अपनी दोस्त शर्मिन के साथ रेस्टोरेंट के अंदर प्रवेश करती हैं तो वहां खड़े सिक्योरिटी गार्ड को छूते हुए आगे बढ़ जाती हैं।ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने लगा और लोग जमकर एक्ट्रेस को ट्रोल करने लगे।एक यूजर ने वीडियो ट्विटर पर शेयर कर कहा कि ‘लोग पूछते हैं कि क्यों बॉलीवुड को बायकॉट किया जा रहा है, ये है इसकी वजह।
ड्रगवुड हमारी जेनरेशन को बर्बाद कर रही है’।इस वीडियो पर लोग अपनी भड़ास निकाल रहे हैं।किसी ने कहा कि ‘बेचारे सिक्योरिटी गार्ड के साथ गलत हुआ, अगर यही हरकत कोई आदमी किसी महिला के साथ करता तो उस पर मोलेस्टेशन का आरोप लग जाता’।यही नहीं तमाम लोग गार्ड के समर्थन में वकालत करते हुए पुरुषों की रक्षा करने वाले कानून की जरूरत के बारे में भी बात कर रहे हैं।वहीं कुछ लोग कह रहे हैं कि सारा ने कुछ गलत नहीं किया।