महराजगंज जिले में फरेंदा थाना क्षेत्र के महदेवा दूबे गांव के सामने शुक्रवार देर रात सड़क के किनारे खड़े ट्रैक्टर ट्राली में पीछे से बाइक टकरा गई, इससे पहली बाइक पर सवार दो लोगों की मौत हो गई। जबकि दूसरी बाइक पर सवार तीन लोग घायल हो गए।

घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पुलिस के अनुसार, पनियरा थाना क्षेत्र के अनंतपुर मोथई गांव के मेवालाल भारती के बेटे कन्हैयालाल भारती के विवाह समारोह में फरेंदा थाना क्षेत्र के बरगदवा रामसहाय में हुआ।

वहां से देर रात अनंतपुर मोथई गांव के बाइक पर धर्मेंद्र प्रसाद (35), राममूरत सिंह (61) व प्रमोद मौर्य (26) और दूसरे बाइक पर सहरे आलम (25), विजय प्रकाश मौर्य (34) वापस घर आ रहे थे। महदेवा दूबे गांव के पास सड़क के किनारे खड़ी टैक्टर ट्राली में दोनों बाइक घुस गई।

इस हादसे में धर्मेंद्र प्रसाद की घटनास्थल पर मौत हो गईं। वहीं राममूरत सिंह ने अस्पताल में दम तोड़ दिया। प्रमोद मौर्य, विजय प्रकाश मौर्य, सदरे आलम गंभीर रूप से घायल हो गए। इन लोगों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया।

प्रमोद मौर्य को आईसीयू में भर्ती किया गया है। जबकि विजय प्रकाश मौर्य व सहरे आलम की स्थिति ठीक बताई जा रही है। मौत की खबर मिलते ही दोनों परिवारों में कोहराम मच गया और जिला अस्पताल पर दोनों शवों को देखकर परिजन रोने-बिलखने लगे।