दुनियाभर के बॉक्स ऑफिस पर तहलका मचाने के बाद अब हॉलीवुड की ब्लॉकबस्टर एक्शन पैक्ड फ्रेंचाइजी जॉन विक चैप्टर 4 ओटीटी पर भी तहलका मचाने के लिए तैयार है। इस फ्रेंचाइजी ने दर्शकों के दिलों-दिमाग पर अपना कमाल दिखाया है। कियानू रीव्स स्टारर इस फिल्म को सिनेप्रेमियों ने ग्लोबल बॉक्स ऑफिस पर शानदार कमाई करके सभी को चौंका दिया। कियानू रीव्स की यह फिल्म बेहद सफल और लोकप्रिय फ्रेंचाइजी में शामिल है। अगर आप इस फिल्म को सिनेमाघरों में देखने से चूक गए हैं तो अब यह फिल्म आपके लिए ओटीटी पर आ रही है। 

'जॉन विक 4' ओटीटी प्लेटफॉर्म पर लायंसगेट प्ले पर 23 जून से स्ट्रीम की जा रही है। जॉन विक एक स्टाइलिश एक्शन वाली फिल्म सीरीज है, जिसमें तेज भागती कारें, गनफाइट्स और हैरतअंगेज फाइट सीन देखने को मिलते हैं। बता दें कि बॉक्स ऑफिस पर 'जॉन विक: चैप्टर 4' ने अपनी पिछली फिल्मों के रिकॉर्ड्स को चकनाचूर करते हुए अब दुनिया भर में 400 मिलियन डॉलर यानी 327 करोड़ 78 लाख रुपये का आंकड़ा पार किया है। 

सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म
कीनू रीव्स स्टारर फिल्म 24 मार्च को रिलीज हुई थी, जिसने फ्रेंचाइजी के लिए 137.5 मिलियन डॉलर यानी करीब 1131 करोड़ रुपये की कमाई करके दुनिया भर के बॉक्स ऑफिस पर तूफान ला दिया था। अप्रैल के बीच तक आते-आते 'जॉन विक: चैप्टर 4' फ्रैंचाइजी में सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म बन गई थी। फिल्म में किआनु रीव्स के साथ डॉनी येन, बिल स्कार्सगार्ड, लॉरेंस फिशबर्न, हिरोयुकी सनाडा, शामीर एंडरसन आदि ने अहम भूमिकाएं निभायी हैं। लायंसगेट की इस फ्रेंचाइजी की शुरुआत 2014 में हुई थी। इसके बाद 2017 में 'जॉन विक चैप्टर 2' और 2019 में 'चैप्टर 4- पैराबेलम' आयी थी।