चंडीगढ़ । पंजाब की भगवंत मान सरकार ने केंद्रीय गृह मंत्रालय को पत्र लिखा है। पत्र में मान सरकार ने कहा है कि मुख्यमंत्री को पंजाब और दिल्ली में जेड-प्लस सुरक्षा में सीआरपीएफ कर्मियों की जरूरत नहीं है। मान सरकार द्वारा लिखी गई इस चिट्ठी के बाद पंजाब की राजनीति गर्माने लगी है। कांग्रेस नेता नवजोत सिंह सिद्धू ने मुख्यमंत्री मान पर जमकर निशाना साधा है। सिद्धू ने कहा कि 1000 कमांडो मुख्यमंत्री और उनके परिवार की रखवाली कर रहे हैं। जो 10 जेड प्लस सिक्योरिटीज के बराबर है। सिद्धू ने कहा कि मान पंजाब के अब तक के सबसे सुरक्षित मुख्यमंत्री हैं।
सीएम मान पर तंज कसते हुए सिद्धू ने कहा कि वहां अपना नाटक बंद करें। सिद्धू ने पूछा कि क्या आप पंजाब के लोगों को बेवकूफ बना रहे हैं या दूसरे लोगों की सुरक्षा को खतरे में डालने के लिए इस दलील को अदालत में ले जाने की कोशिश कर रहे हैं। वहीं सिद्धू ने मान को अहंकारी बताकर कहा कि सिद्धू मूसेवाला की हत्या से इन्होंने कोई सबक नहीं सीखा।
कांग्रेस नेता सिद्धू  यहीं नहीं रुके, उन्होंने कहा कि आप वहां हैं, जिन्होंने कभी वीआईपी संस्कृति को खत्म करने की कसम खाई थी और सुरक्षा कवर को 95 प्रतिशत तक कम करने की कसम खाई थी। पंजाब अब आपके कभी न खत्म होने वाले काफिले को देखता है। आपके बॉस केजरीवाल ने अपने घर की मरम्मत पर 100 करोड़ से अधिक खर्च किए। दिल्ली में आपके परिवार और आकाओं की सुविधा के लिए और आपने पंजाब के संसाधन लगा दिए।