द कपिल शर्मा शो : बॉलीवुड अभिनेत्री जान्हवी कपूर इन दिनों अपनी आगामी फिल्म 'मिली' के प्रमोशन में व्यस्त हैं। बता दें कि फिल्म 'मिली' सिनेमाघरों में दस्तक दे चुकी है और इस फिल्म को सुपरहिट बनाने के लिए अभिनेत्री अपने पिता और प्रोड्यूसर बोनी कपूर के साथ 'द कपिल शर्मा शो' के सेट पर पहुंचीं। इस दौरान अभिनेत्री ने अपने बारे में कई खुलासे किए।  इतना ही नहीं बोनी कपूर ने भी जान्हवी से जुड़े कई राज बताएं, जिसे सुनने के बाद जान्हवी चिल्ला पड़ीं।

दरअसल, हाल ही में मेकर्स ने 'द कपिल शर्मा शो' का प्रोमो जारी किया है। प्रोमो में बॉलीवुड अभिनेत्री जान्हवी कपूर अपने अंधविश्वास के बारे में बात करते हुए नजर आईं। अभिनेत्री ने कहा, "मैं काफी अंधविश्वासी हूं। अब भी मंच में प्रवेश करते समय मैं पहले अपने दाहिना पैर रखती हूं। इसके अलावा, मां और पिताजी के जन्मदिन, नए साल और अन्य विशेष अवसरों पर, तिरुपति की यात्रा करती हूं, और गुरुवार को सिर्फ शाकाहारी खाना ही खाती हूं।"

इतना ही नहीं, बोनी कपूर ने भी जान्हवी कपूर से जुड़े कई राज खोले। निर्माता ने कहा, "मैं सुबह जब भी इसके कमरे में जाता हूं, मुझे हमेशा कपड़े इधर-उधर फीके हुए मिलते हैं, टूथपेस्ट का ढक्कन खुला मिलता है। हर रोज मैं जाकर बंद करता हूं।" यह सब सुनकर जान्हवी चिल्ला पड़ी, ''पापा!'' और कपिल हंसने लगे।